App reviewLOANLoan App

एटीएम से पर्सनल लोन कैसे ले Urgent जाने मिलेगा 5 लाख तक लोन

एटीएम से पर्सनल लोन कैसे मिलता है ?

किसी भी बैंक में खाता हो अगर आप अपने खाते में मिनिमम राशी हमेशा रखते है और आपका सीबिल ठीक है इसके अलावा आपके पास इनकम सोर्स भी है तो आप एटीएम से पर्सनल लोन ले सकते है

आपने ध्यान दिया होगा की जब भी किसी ATM से पैसा निकालते है ! तो आपको एटीएम स्क्रीन पर लास्ट में लोन ऑफर भी दिखाई देता है, यहाँ आप अपने लोन का रिक्वेस्ट डाल सकते है !

जो की कुछ Processing के बाद अगर आप Eligible होंगे ! तो आपको मिल जायेगा, यानी एटीएम की मदद से आप बैंक को लोन के लिए रिक्वेस्ट दे सकते है !

लोन ऐप – दूसरा तरीका है एटीएम से पर्सनल लोन लेने का वो है ! लोन ऐप के जरिये भी ले सकते है यहाँ कुछ ऐसी लोन देने वाली NBFC संस्था है जो आपको क्रेडिट लाइन लोन देती है ! इस क्रेडिट लाइन लोन में संस्था आपको एक फिजिकल कार्ड भी देती है ! जिससे आप लोन एटीएम से निकाल सके !

योग्यता – Eligibility

  1. आप भारतीय होने चाहिए !
  2. आपका सिबिल स्कोर ठीक होना चाहिए !
  3. सेविंग अकाउंट के साथ एटीएम होना चाहिए !
  4. लोन ऐप से लोन अप्लाई करने के लिए फ़ोन और इन्टरनेट कनेक्शन होना चाहिए !
  5. उम्र कम से कम 21 होनी चाहिए 55 साल तक ये लोन ले सकते है !
  6. जहाँ भी आप लोन अप्लाई कर रहे है देख ले की आपके शहर में सर्विस है !  या नहीं
  7. खाते में इनकम दिखाई दे रही हो तभी लोन ले सकते है !

दस्तावेज – Documents

  1. पैनकार्ड
  2. आधार कार्ड
  3. सेल्फी फ़ोन से
  4. बैंक स्टेटमेंट देना होगा !

बैंक द्वारा एटीएम से पर्सनल लोन किस ले !

अगर आपने अपनी Eligibility चेक कर ली है ! आपके पास डाक्यूमेंट्स भी है तो आप अपने बैंक के एटीएम या किसी भी बैंक के एटीएम से लोन ले सकते है !

आपको किसी भी एटीएम में जाना है ! और अपना कार्ड से कोई भी Transaction या कोई Service के लिए Process करना है ! आपको अगर Screen पर लोन रिक्वेस्ट दिखाई दे रहा है ! तो आपको वहां अपना डिटेल्स डालना है ! अब आपका Request उस बैंक को चला जायेगा !

लोन ऐप द्वारा एटीएम से पर्सनल लोन कैसे ले

आपको Stashfin Loan App का इस्तेमाल करना है, जिसे आप Play Store से Download कर सकते है, यहाँ आपको अपने App के जरिये अपनी पूरी जानकारी देनी होगी, जैसे नाम, पता, इत्यादि

अब आपको अपना KYC Documents और साथ में Bank Statement Upload करना है, आपको Statshfin से शुरू में छोटे लोन मिलेगे जैसे जैसे आप समय पर भुगतान करेंगे,

आप कुछ ही दिनों Stashfin Credit Line Card Offer करेगा जिसमे 5 लाख तक Limit Stashfin आपको देता है, साथ ही आपको मुफ्त में एक कार्ड भी देता है!

ध्यान दे !

दोस्तों एटीएम से पर्सनल लोन आपको डायरेक्ट नहीं मिलता है, ये एक जरिया होता है ! लोन मिलने का चाहे आप बैंक से लोन ले या किसी प्राइवेट लोन देने वाली संस्था से,

लोन के लिए रिक्वेस्ट डालने से लेकर अप्रूवल तक लगभग एक ही प्रक्रिया होती है ! अगर आपका Cibil ठीक है आपको लोन तुरंत मिल जायेगा.

जरुरी सूचना : हम केवल आवेदन, लोन, एनबीएफसी, बैंक, नौकरी, नई योजना के बारे में उनकी आधिकारिक वेबसाइट पढ़कर जानकारी देते हैं और सभी चीजों का विश्लेषण करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button